डेरा प्रेमी ने कंट्रोल रूम को बम से उड़ाने की दी धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 07:59 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद में डेरा बाबा को सजा होने के मामले मे भड़के समर्थक ने पुलिस कंट्रोल रूम मे फोन करके देश को उडाने की धमकी दी। धमकी आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस विभाग ने तुरंत हरकत में आते हुए आरोपी युवक को काबू कर लिया।  फोन करने वाले ने खुद को डेरा प्रेमी बताते हुए देश में बम विस्फोट करने की धमकी दी थी। पुलिस जांच के बाद आखिरकार फतेहाबाद पुलिस ने उक्त डेरा प्रेमी को काबू करने में कामयाबी हासिल कर ली।
PunjabKesari
डी.एस.पी. रविंद्र तोमर ने बताया कि आरोपी की पहचान टोहाना के गांव कन्हड़ी निवासी गुरदीप उर्फ झंबू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर जांच शुरूरु कर दी है। आरोपी गुरदीप खुद और उसका परिवार डेरा प्रेमी है। अब मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड मांगा जाएगा। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आया जिसे सिपाही बलजीत सिंह ने रिसीव किया। उन्होंने बताया कि गुरदीप ने धमकी देते हुए कहा कि अगर हिरासत में लिए गए डेरा प्रेमियों को छोड़ा नहीं गया तो फतेहाबाद को बम से उड़ाकर भारत के नक्शे से गायब कर दिया जाएगा। इसके बाद सिपाही बलजीत सिंह ने सारा मामला उच्चाधिकारियों की जानकारी में डाला। इसके बाद कॉल टे्रेस की गई तो आरोपी की लोकेशन कन्हड़ी गांव से मिली, जिसके बाद एक टीम ने दोपहर बाद गांव कन्हड़ी में छापामार कर आरोपी को काबू कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static