पिता और पुत्र पर फायरिंग करके दी धमकी, 4 नामजद समेत 15 लोगों पर केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 04:10 PM (IST)

चरखी दादरी : चरखी दादरी के कस्बा निवासी युवकों व उनके पिता पर एक गुट ने डंडो से हमला कर दिया और बाद में फायरिंग कर उन्हें धमकी दी गई। हमले में घायल झोझूकलां निवासी युवक के बयान पर पुलिस ने चार नामजद समेत 15 अन्य लोगों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घायल नवीन ने पुलिस को बताया कि गत 6 मई को वह अपने भाई और पिता के साथ खेत में गया हुआ था। उसी दौरान कुछ युवकों का एक गुट वहां हथियार लेकर आया और उन पर हमला बोल दिया। वहां उन्होंने डंडो से मारपीट की और फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वे जान बचाने के लिए घर आ गए लेकिन रस्ते में उन्हें के कुछ युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और फिर मारपीट की। एक आरोपी ने उसके गले से सोने की चैन भी छीन ली। इसके बाद आरोपियों ने फायरिंग कर उन्हें घर पर जाकर मारने की धमकी दी 

 वे अस्पताल में उपचार कराने के लिए चले गए, वहां चिकित्सकों ने उन्हें उपचार के बाद दादरी सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया। उनका आरोप है कि उक्त युवकों ने उन्हें जान से मारने के लिए यह हमला किया है। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा देने व आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सशस्त्र अधिनियम समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static