बढ़ेंगी राम रहीम की मुश्किलें, डेरा प्रेमी सुभाष चंद्र और कुलवंत सिंह बने सरकारी गवाह

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 04:42 PM (IST)

पंचकूला(धरणी): भले ही राम रहीम ने अपना वकील बदलकर तलवार दंपति को आरूषि हेमराज मर्डर मामले में बरी करवाने वाले वकील तनवीर अहमद को नियुक्त किया हो, लेकिन राम रहीम की लिए अब भी मुश्किलें बढ़ सकती है, क्योंकि  25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में भड़के दंगों के मामले में गुरमीत राम रहीम के नजदीकी दो डेरा प्रेमी सरकारी गवाह बने हैं।

इन्होंने अदालत में दंगे की साजिश के बारे में बयान दिया है। डेरा प्रेमी सुभाष चंद्र और कुलवंत सिंह सरकारी गवाह बनकर अदालत में धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाया है। जिसमें इन्होंने बताया कि दंगों की साजिश में गुरमीत राम रहीम शामिल था और राम रहीम ने ही आदित्य इंसा, राकेश उर्फ गुरलीन, हनीप्रीत, गोभीराम, आदि को दंगों के दिशानिर्देश दिए थे।

उल्लेखनीय है वकील मोहिंदर जोशी ने भी राम रहीम पर दंगों की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है। मोहिंदर ने पंचकूला दंगों के मामले में जांच कर रही एसआईटी द्वारा कोर्ट में दाखिल 12 सौ पन्नों की चार्जशीट में राम रहीम का नाम भी शामिल करने के हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी। बता दें कि पंचकूला दंगों में एसआईटी द्वारा तैयार की गई चार्जशीट में राम रहीम का नाम नहीं शामिल किया गया था, हालांकि इसमें राम रहीम के राजदार हनीप्रीत, आदित्य इन्सां व अन्य नजदीकी डेरा प्रेमियों का नाम शामिल था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static