ढाबा संचालक पिता-पुत्र पर लाठी डंडों से हुआ हमला, सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की घटना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 05:14 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक के गांधी कैंप स्थित एक ढाबे के मालिक, उनके बेटे और कारीगरों पर कुछ लोगों ने लाठी और डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। लाठी-डंडों से हमले की पूरी घटना ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल इस मामले में आर्य नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है।

बीती रात आरोपियों ने बोला था ताबड़तोड़ हमला

PunjabKesari

मामला मंगलवार देर रात करीब 11 बजे का है, जब गांधी कैंप स्थित ढाबे पर आकाश चावला तथा उसके पिता अपना काम करने में लगे हुए थे। इसी दौरान चार-पांच युवक हाथों में लाठी-डंडे लेकर उनके ढाबे पर पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान ढाबे के कारीगरों की भी लाठियों से पिटाई की गई। इन चारों ने इधर उधर भाग कर अपनी जान बचाई। बाद में उन्हें गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। यह सारा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस कदर लाठी-डंडों से हमला किया गया है।

पुराने झगडे को लेकर हुआ ढाबा संचालक पर हमला

घायल आकाश ने बताया कि हमलावर जनता कॉलोनी के रहने वाले हैं और कई दिन पहले एक हमलावर के पिता शराब पीकर उनके ढाबे पर पहुंचे थे। जब उन्हें शराब पीकर ढाबे पर आने के लिए टोका तो वे झगड़ा करने लग गए। इसी मामले को लेकर उन पर हमला किया गया है। फिलहाल उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है और अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। 

आर्य नगर थाना प्रभारी बलवान सिंह का कहना है कि रात को ढाबे पर जो झगड़ा हुआ था, उसमें हमने घायल आकाश के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे कोई पुराना झगड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static