आम आदमी पार्टी और कांग्रेस किसानों को बरगलाने में जुटी, सरकार कर रही बातचीत: धनखड़

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 10:24 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आप सोनीपत पहुंचे और नगर निगम चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने किसान आंदोलन पर भी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अब किसानों का मुद्दा कोर्ट में है और इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं। वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस किसानों को बरगलाने में जुटी है और किसानों के बीच में भ्रम फैलाया जा रहा है। किसान आंदोलन पर ओम प्रकाश धनखड़ सरकार का पक्ष लेते हुए किसान आंदोलन को विपक्ष की देन बताया।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा हरियाणा में नगर निगम या नगर परिषद के चुनाव को भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन कोर्ट में है, केंद्र सरकार की तरफ से भी किसान आंदोलन में बहुत ही विनम्रता से बात हुई है और किसान संगठनों ने भी अपनी बात सरकार के सामने रखी है। 

धनखड़ ने एसवाईएल का मुद्दा उठाते हुए कहा कि एसवाईएल का पानी लंबे समय से हरियाणा को नहीं मिल रहा है। अभी 90 लाख एकड़ पर हरियाणा की खेती है, एसवाईएल का पानी हरियाणा के लिए बहुत जरूरी है, वह यक्ष प्रश्न है और मैं तो यह कहूंगा जो एसवाईएल का नहीं वह हरियाणा का नहीं है। 

धनखड़ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने अपने मां, भाई और भाभी के लिए कुछ नहीं किया वह पूंजीपतियों के लिए क्यों करेंगे? विपक्ष लगातार झूठ पर झूठ बोल रहा है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता लगातार झूठ पर झूठ बोल रहे हैं और किसान आंदोलन को लेकर भी विपक्ष लगातार किसानों में भ्रम फैला रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static