पूर्व सीएम मास्टर हुकम सिंह के दामाद जयकिशन छिल्लर ने थामा भाजपा का दामन, ओपी धनखड़ ने पहनाया पार्टी का पटका

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 10:18 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धऱणी): पूर्व मुख्यमंत्री मास्टर हुकम सिंह के दामाद एवं सेवानिवृत्त जेल अधीक्षक जयकिशन छिल्लर रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। बादली में हुए एक कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, सांसद अरविंद शर्मा व पार्टी के जिलाध्यक्ष राजपाल शर्मा के नेतृत्व में उन्होंने भाजपा का दामन थामा। इस दौरान धनखड़ ने जयकिशन छिल्लर को पटका पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया।

जेल विभाग में रहते हुए राष्ट्रपति पदक से पुरस्कृत सम्मानित जयकिशन छिल्लर बहादुरगढ़ के गांव लडरावण के रहने वाले हैं और छिल्लर-छिकारा गोत्र के गांवों में खासी पकड़ रखते हैं। जयकिशन छिल्लर सोनीपत जेल के कई सालों तक अधीक्षक रहे हैं। फरवरी 2023 में फरीदाबाद जेल से जेल अधीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे।जयकिशन छिल्लर ने देश सेवा के साथ समाज सेवा करने के लिए भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया।

सेवानिवृत्त जेल अधीक्षक छिल्लर ने बताया कि पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ से प्रेरणा लेकर वे अब भाजपा में रहकर समाज सेवा करेंगे। छिल्लर ने कहा कि देश में भाजपा की विचारधारा से उनके विचार मेल खाते हैं। इसलिए उन्होंने राजनीति में आने के लिए भाजपा को चुना है। अब पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, वे उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे। वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। पार्टी का जनाधार बढ़ाने का काम किया जाएगा। पार्टी में शामिल कराते हुए ओमप्रकाश धनखड़, सांसद अरविंद शर्मा ने जयकिशन छिल्लर काे आश्वासन दिया कि भाजपा में उनकाे पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static