काल्पनिकता के आधार पर राजनीति कर रही कांग्रेस कब तक झूठ बोलती रहेगी: धनखड़

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 11:51 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज कांग्रेस केवल कल्पना के आधार पर राजनीति कर रही है। वास्तविकता से कोसों दूर होकर देश की जनता को भ्रमित करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि जब कश्मीर से धारा 370 हटी तो भी कांग्रेस पार्टी अपने काल्पनिक सपनों के आधार पर कह रही थी कि अगर धारा 370 हटती है तो जम्मू कश्मीर में दंगे भड़क उठेंगे। आज सच सबके सामने हैं, धारा 370 हटी और जम्मू कश्मीर में पूरी तरह शांति भी है। ऐसा ही भ्रामक प्रचार सीएए के समय में भी कांग्रेस ने पूरे देश भर में फैलाया था। परन्तु  किसी  की भी नागरिकता को किसी तरह की हानि नहीं हुई।

धनखड़ ने कहा कि केंद्र द्वारा पारित कृषि कानूनों के बारे में भी कांग्रेस देश की जनता के सामने इसी तरह की काल्पनिक बातें रख रही है, कभी कह रही है, मंडिया बंद हो जाएगी, एमएससी खत्म हो जाएगी लेकिन सच्चाई तो यह है कि ना एमएसपी खत्म होगी और ना ही मंडिया बंद होंगी। खरीफ की फसल की खरीद शुरू होते ही कांग्रेस का यह झूठ भी सभी के सामने आ गया जिसको लेकर आज कांग्रेस सकते में हैं। 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले गहरे निराश हो चुके हैं। उनके पास सुधार को लेकर कोई मुद्दा नहीं है। हरियाणा में एमएसपी पर फसलों की खरीद जा रही है। धनखड़ ने कहा कि अभी कांग्रेस के राहुल गांधी रणदीप सुरजेवाला दीपेंद्र हुड्डा काफी जवान है और वह खुद भी करीबन 20 साल और जीने वाले हैं भविष्य में पता लग जाएगा कि फसलों की खरीद होती है या नहीं लेकिन कांग्रेस कब तक झूठ बोलती रहेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज देश और प्रदेश का किसान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखता है। प्रदेश के 14 लाख किसान जिन्हें मोदी सरकार ने किसान सम्मान निधि दी, वे लोग आज कृषि सुधार के लिए लाए गए इन कानूनों पर उनका धन्यवाद करते हुए चि_ियां लिख रहे हैं। कृषि सुधार के लिए लाए गए ये कानून किसान की आर्थिक आजादी के कानून हैं। 

बरोदा चुनाव पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अपने और अपने परिवार के अलावा कांग्रेस पार्टी में कोई दूसरा व्यक्ति नजर ही नहीं आता। लोकसभा चुनाव हो तो मैं और मेरा परिवार, विधानसभा चुनाव हो तो मैं और मेरा परिवार और अब बरोदा उपचुनाव आया है तो इसमें भी मैं और मेरा परिवार लड़े इसकी जुगत में हुड्डा साहब लगे हैं। हुड्डा नहीं चाहते कि कांग्रेस का कोई और कार्यकर्ता बरोदा उपचुनाव में उम्मीदवार बने, जबकि भारतीय जनता पार्टी बरोदा में किसी स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static