धार्मिक आयोजनों से शुद्ध होता है वातावरण, फैलती है सकारात्मक ऊर्जा : धर्मेंद्र तंवर

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 06:58 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-67 की अंसल एसेंसिया सोसाइटी में मां भगवती की भव्य चौकी एवं भंडारे का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम अंसल एसेंसिया सोसाइटी के निवासियों द्वारा आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी शिरकत की और माता का आर्शिवाद प्राप्त किया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इस अवसर पर अंसल एसेंसिया सोसाइटी के प्रधान एवं वार्ड- 29 के भावी पार्षद धर्मेंद्र तंवर ने कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजनों से न केवल लोगों को एकजुट होने का मौका मिलता है बल्कि क्षेत्र का वातावरण भी शुद्ध होता है। बुरे विचारों का नाश होने के साथ ही हर तरफ सकारात्मक ऊर्जा फैल जाती है। कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर विधायक सत्यप्रकाश जरावता, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, भाजपा युवा नेता मनीष यादव समेत कई दिक्कत नेता इस कार्यक्रम में पहुंचे और सोसाइटी निवासियों द्वारा आरडब्ल्यूए प्रधान धर्मेंद्र तंवर के नेतृत्व में किए जा रहे इस कार्यक्रम की सराहना की। कार्यक्रम में आए अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

कार्यक्रम में सा रे गा मा पा की फेम भावना पंडित व वॉइस ऑफ इंडिया के फेम दीपक पंडित की ओर से माता के भजनों की प्रस्तुति दी गई। इसके साथ ही भंडारे का भी आयोजन किया गया जिसमें सभी लोगों ने प्रशाद चखा। धर्मेंद्र तंवर ने बताया कि माता की चौकी में अंसल सोसाइटी के अलावा आसपास की सोसाइटी निवासियों को आमंत्रित किया गया था जिन्होंने भी कार्यक्रम में पहुंचकर मां का आर्शिवाद लिया। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन सोसाइटी निवासियों की मदद से भविष्य में भी किए जाते रहेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static