'टोल हटाओ आंदोलन' में धरना खत्म करने की धमकी देने वाला धर्मेंद्र उर्फ कांडा साथी सहित काबू

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 07:22 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के पृथला के गदपुरी टोल का विरोध कर रहे सैकड़ों लोगों पर पिस्तौल तान के टोल से हटने की धमकी के आरोप में अपराध जांच शाखा पुलिस ने पृथला गांव निवासी धर्मेंदर उर्फ कांडा सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हालांकि इस तरह सरेआम धमकी देने वाले मामले को लेकर टोल पर धरने पर बैठे पूर्व मंत्री करण दलाल व विधायक टेकचंद शर्मा ने इसे सरेआम गुंडागर्दी करार देते हुए कहा है कि ऐसे गुंडों को सबक सिखाने के लिए आगामी 22 तारीख को टोल पर एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। क्षेत्र के लोगों में इसको लेकर भारी रोष व्याप्त है। इसी के चलते रविवार यानि कल बड़ी महापंचायत का आयोजन टोल पर ही किया जाएगा। शाखा प्रभारी विश्व गौरव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

बता दें कि नेशनल हाईवे नंबर 19 पर गदपुरी टोल प्लाजा पर पिछले कई समय से टोल हटाओ आंदोलन चल रहा था, लेकिन आंदोलन स्थल पर जैसी ही एक बदमाश जब पिस्टल लेकर पहुंचा तो अफरा तफरी मच गई। बदमाश ने आंदोलन में बैठे कांग्रेसी नेताओं और ग्रमीणों को टोल से हटने की धमकी दी थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static