समाज सेवा के लिए राजनीति में आया हूं- धर्मेंद्र तंवर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 12:44 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना तावडू क्षेत्र को स्वच्छ, स्वस्थ व सुंदर बनाने की सोच के साथ मैंने समाज सेवा के साथ राजनीति में कदम रखा है। इस सपने को साकार करने के लिए मुझे किसी एक का नहीं, बल्कि हर व्यक्ति का साथ चाहिए। यह बात जिला कार्यकारिणी के सदस्य एवं सोहना तावडू विधानसभा क्षेत्र से चुनावी ताल ठोक रहे भाजपा नेता धर्मेंद्र तंवर ने कही। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

धर्मेंद्र तंवर ने विधानसभा चुनाव में सभी का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि मत देने वाले के साथ उनके लिए वे भी महत्वपूर्ण हैं, जो वोट न होते हुए भी उनके साथ लगे हुए हैं। उनका अपने स्तर पर भी प्रचार कर रहे हैं। ऐसे ही कर्मठ साथियों से चुनावों में विजयी हासिल होती है।

 

उन्होंने कहा कि सोहना तावडू क्षेत्र के लोगों को उन्हें कोई परिचय देने की जरूरत नहीं है। उनके द्वारा की गई क्षेत्र की जनता की सेवा ही उनकी पहचान बन चुकी है। सोहना तावडू क्षेत्र का विकास ही मेरी प्राथमिकता है। भारतीय जनता पार्टी ने नॉन स्टॉप हरियाणा का नारा दिया है। इस नारे को साकार करते हुए नॉन स्टॉप हरियाणा बनाना है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में रोजगार के साधन बढाएंगे। मूलभूत सुविधाओं में इजाफा करेंगे। महिला सशक्तिकरण के लिए महिलाओं की शिक्षा पर अधिक जोर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अनेक ऐतिहासिक कार्य गुरुग्राम के लिए किए हैं जो हरियाणा को सबसे अधिक राजस्व देने वाला जिला बन गया है।  

 

धर्मेंद्र तंवर ने कहा कि तीसरी बार हरियाणा में भाजपा सरकार बनने पर ऐसे ऐतिहासिक काम होंगे, जो देश के किसी भी राज्य में आज तक नहीं हुए। उन्होंने सोहना तावडू की जनता से अपील की है कि वह क्षेत्र के विकास के लिए शिक्षित एवं युवा को अपना नेता चुनकर विधानसभा तक पहुंचाएं ताकि उनके क्षेत्र का विकास संभव हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static