लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है डायल 112, घायलों को समय पर हॉस्पिटल भेजकर बचाई जान

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 08:51 PM (IST)

नारनौल (योगेंद्र सिंह): डायल 112 पर दुर्घटना की सूचना मिलते ही न केवल पुलिस टीम बिना देरी के मौके पर पहुंची बल्कि मोटरसाइकिल सवार 4 युवकों को अस्पताल तक पहुंचाया। टीम ने इसकी सूचना स्वजनों को भी दी। वहीं समय पर अस्पताल पहुंचने की वजह से चारों घायलों का इलाज समय पर शुरू हो पाया। हादसा अटेली कनीना रोड पर हुआ था। 

पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने बताया कि डायल 112 पर लगे कर्मचारी अपने-अपने एरिया में 24 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं और आमजन की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर हैं। कोई भी व्यक्ति किसी भी समय मुसीबत आने पर पुलिस सहायता के लिए डायल 112 पर काल करके पुलिस सहायता मांग सकता है। पुलिस शिकायतकर्ता के पास चंद मिनटों में ही पहुंच रही है। एसपी चंद्रमोहन ने बताया कि हरियाणा पुलिस के सेवा, सुरक्षा और सहयोग के स्लोगन को सार्थक करते हुए जिला पुलिस ने ऐसा ही एक उदाहरण पेश किया है।

थाना अटेली के एरिया में कल शाम 6 बजकर 26 मिनट पर डायल 112 गाड़ी के इंचार्ज सहायक उप निरीक्षक शक्ति, सहायक उप निरीक्षक सुरेंद्र व प्रधान सिपाही रामफल की टीम को अटेली कनीना रोड पर एक सड़क दुर्घटना की सूचना मिली। टीम को जैसे ही सूचना मिली टीम कुछ ही मिनटों में दुर्घटनास्थल पहुंची। टीम ने मौके पर पहुंच कर देखा कि 2 मोटरसाइकिल सवारों की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार चारों लोग घायल हो गए थे। डायल 112 की पुलिस टीम ने 10–12 मिनट के अंदर ही घायलों को हस्पताल पहुंचाया। दुर्घटनाग्रस्त युवकों को समय पर अस्पताल पहुंचाकर उनका इलाज करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static