भूपेंद्र हुड्डा के ऑफर पर दिग्विजय का बयान, बोले- मैं दीपेंद्र नहीं...

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 07:47 PM (IST)

 

चंडीगढ़: हरियाणा में राज्यसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमाने लगी है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्यसभा चुनाव में दिग्विजय चौटाला को उम्मीदवार बनाने का सुझाव जेजेपी नेतृत्व को दिया था। उस पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने प्रतिक्रिया दी है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा अपने परिवार के सदस्य को राज्यसभा चुनाव लड़वाएं।

 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में भूपेंद्र हुड्डा अपनी पत्नी या पुत्रवधू को मैदान में उतारे। साथ ही दिग्विजय को उम्मीदवार बनाने की पेशकश पर दिग्विजय चौटाला ने हुड्डा का धन्यवाद किया। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि मुझे दीपेंद्र की तरह पिछले दरवाजे की राजनीति करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हुड्डा सैलजा से छीनकर दीपेंद्र को भेजने के बाद राज्यसभा सीट अब भी परिवार में रखी। दिग्विजय ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा की सोच परिवारवाद तक सीमित है।

 

बता दें कि भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला चाहते हैं कि कांग्रेस चुनाव लड़े और नंबरों हो नहीं और फिर पार्टी हार जाए। उन्होंने कहा कि दुष्यंत बीजेपी के साथ मिला हुआ है। वहीं भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला राज्यसभा चुनाव में अपना कैंडिडेट उतार लें, हम साथ देंगे, अपने भाई दिग्विजय चौटाला को मैदान में उतारें, कांग्रेस समर्थन देंगी। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static