JJP छोड़ने वालों को लेकर बोले दिग्विजय सिंह चौटाला- "कोई धोखा दे जाए तो वो उसकी अपनी फितरत है"

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 05:02 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): हरियाणा विधानसभा चुनावों के एलान पर प्रतिक्रिया देते हुए जन नायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रजातान्त्रिक प्रणाली में विश्वास रखने वालों  के लिए चुनाव एक त्यौहार हैं । दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल के कार्यकाल के दौरान बड़े उतार चढ़ाव देखने को मिले।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार में आने पर कुछ वादे तो उन्होंने पूरे किये लेकिन बीजेपी के पीठ पीछे छुरा घोपने के कारण कुछ वादे रह गए। उन्होंने कहा कि बीजेपी का चेहरा अब लोगों के सामने आ गया है अब लोग उन्हें सत्ता से बाहर कर देंगे। 

मीडिया से बातचीत में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में अलग अलग मुद्दे होते हैं और हरियाणा में दोनों चुनावों में अलग अलग परिणाम होता है और इस बार भी ऐसा ही होगा। वही टिकटों के जारी किये जाने के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि समान विचारधारा वाले कुछ दलों से बातचीत चल रही है उसके बाद ही टिकटों का बंटवारा होगा। 


अनूप धानक के पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो उनके पिताजी के राजनितिक शिष्य थे और उनकी ऊँगली पकड़ कर उन्होंने संघर्ष किया और बीच रास्ते में अगर कोई धोखा दे जाए तो वो उसकी अपनी फितरत है वो इस बारे में कुछ नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा कि इन सब बातों की कोई परवाह नहीं कि कोई आये और कोई चला जाये। 

वही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में तो भगदड़ मची हुई है एक एक सीट के लिए 50-50 दावेदार हैं । दिग्विजय चौटाला ने कहा कि राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा उनके समर्थन के लिए और जो-जो घोषणाए उन्होंने की थी उनके पूरा होने पर उनके अवलोकन के लिए वो कल सिरसा के डबवाली में आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static