पैरों में पड़े छाले, फिर भी जज्बा बरकरार...राहुल गांधी को PM बनाने के लिए 13 साल से बिना चप्पल यात्रा कर रहा जींद का दिनेश

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 01:27 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : पैरों में छाले और हाथ में तिरंगा झंडा लेकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का सपना लेकर जींद जिले के काकड़ौद गांव का रहने वाला दिनेश शर्मा सड़क पर निकल चुका है। दिनेश पिछले 13 साल से नंगे पांव राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के लिए हाथों में तिरंगा लेकर यात्राएं कर रहा है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो व न्याय यात्रा में भी दिनेश सुर्खियों में रहा था। फिलहाल वह अपने गांव से तिरंगा हाथ में लेकर राहुल गांधी को सौंपने के लिए फिर से निकल पड़ा है। इस बार तो गांव के भी कई लोग उसके साथ यात्रा में चल रहे हैं। 

PunjabKesari

दिनेश का कहना है कि जब तक राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे, तब तक इसी तरह से उनकी यात्रा चलती रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जोश में छालों का दर्द भी मालूम नहीं पड़ता है। दिनेश ने कहा कि उनकी कोई राजनीतिक मंशा नहीं है, वह एक छोटा सा सामान्य कार्यकर्ता है और आज तक उन्होंने कांग्रेस पार्टी में कोई भी पद नहीं लिया है। पहले वह अकेला ही यात्रा पर निकलता था, लेकिन अब तो उसके गांव के लोग भी साथ खड़े हो गए हैं, जिससे जोश और बढ़ गया है। 15 अगस्त को काकड़ौद गांव से शुरू हुई यह यात्रा आज रोहतक पहुंची और दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static