माकन को वोट देने वाले विधायकों के लिए दीपेंद्र का आभार, बोले जीत अंततः इन्ही की होगी

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 09:30 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): राज्यसभा चुनावों में कुलदीप बिश्नोई के क्रॉस वोट करने और एक वोट रद्द होने के चलते प्रयाप्त विधायक बल वाली कांग्रेस के अजय माकन की हार हो गई थी। माकन को वोट देने वाले 29 विधायकों को लेकर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने माकन के पक्ष में वोट करने वाले विधायकों का धन्यवाद किया।

PunjabKesari

दीपेंद्र ने लिखा कि, “हमारे 29 विधायक जिन्होंने सत्ता-बल, धन-बल व षडयंत्रो के आगे सर नहीं झुकाया, उनकी ईमानदारी, मतदाता के प्रति वफादारी और बलिदान को हरियाणा के लोग सदा याद रखेंगे। जब धन-सत्ता के तूफान के आगे बड़े बड़े धराशायी हो गए तब भी इन्होंने ईमानदारी की लौ बुझने नही दी। अंततः जीत इन्ही की होगी”।

कुलदीप की बगावत और एक रद्द वोट ने बिगाड़ा था कांग्रेस का खेल

हरियाणा में कांग्रेस के पास 31 विधायक हैं। कांग्रेस के अजय माकन को राज्यसभा में जीतने के लिए 30 वोट की जरूरत थी। बिश्नोई ने अंतर आत्मा की आवाज सुनते हुए निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को वोट किया था। इसके बाद कांग्रेस का एक वोट रद्द हो गया था। इस वजह से माकन को हार का सामना करना पड़ा। बिश्नोई को पहले ही पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया है। अब दीपेंद्र ने ट्वीट करते हुए पार्टी विधायकों की ईमानदारी के लिए उनका धन्यवाद किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static