स्पा सेंटरों पर मसाज के नाम पर हो रहा था गंदा काम, पुलिस ने की छापेमारी

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 08:38 AM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल शहर के ड्रीम मॉल में चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों में देह व्यापार का धंधा चलता पाया गया। बुधवार देर शाम डीएसपी यशपाल खटाना व अनिल कुमार के नेतृत्व में अपराध जांच शाखा की टीम ने सीआईए होडल व महिला थाना पुलिस के साथ छापेमारी कर इसका खुलासा किया। मौके से स्पा सेंट में मौजूद 22 युवतियों व 35 युवकों को पकड़ा गया है। 

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि उन्हें बुधवार को ही सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे स्थित एक माल में चल रहे स्पा सेंटरों पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिसके बाद उनके नेतृत्व में अपराध जांच शाखा पलवल, महिला थाना व होडल सीआईए की टीम ने बुधवार देर शाम करीब चार बजे छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों से पुलिस ने दबिश दी।

अनिल कुमार ने बताया कि वहां से जो युवक-युवती पकड़े गए है सभी संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए है। स्पा सेंटर पर पुलिस के पहुंचते ही वहां भगदड़ मच गई। लेकिन पुलिस फोर्स अधिक होने के चलते पुलिस ने कमरों से निकलकर भागने वाले एक भी युवक-युवती को वहां से भागने नहीं दिया। जिस समय स्पा सेंटर पर छापेमारी की जा रही थी, उस समय उक्त माल को पुलिस छाबनी में बदल दिया गया था। नेशनल हाईवे स्थित उक्त माल के बाहर पुलिस की दर्जनों गाडिय़ों को देखकर लोगों की भी भीड़ लगने लगी, लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां नहीं ठहरने दिया। डीएसपी ने बताया कि स्पा सेंटर से सीआईए पलवल व महिला थाना पुलिस 22 युवतियों व 35 युवकों को हिरासत में लेकर आई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static