“राक्षसों की तरह भेष बदलकर प्रपंच रचने का काम करते थे...” बडौली ने कांग्रेस पर साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 05:17 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): सोनीपत लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार मोहन लाल बडौली सोमवार को जींद कैथल रोड पर चाय कार्यक्रम में वोट की अपील करने पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से बडौली का भव्य स्वागत किया। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मुख्य रूप से जींद विधानसभा से भाजपा विधायक कृष्ण मिड्डा, भाजपा नेता जवाहर सैनी, डॉ ओम प्रकाश पहल व अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए सोनीपत लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार मोहन लाल बडौली ने कहा आज जींद विधानसभा का चौथे दिन का प्रवास हैं और आज लगभग 15 कार्यक्रम जींद शहर की कॉलोनियों, वार्डो में व नुक्कड़ सभाओं में लोकसभा प्रत्याशी के रूप में जींद प्रवास पर हूँ। जींद में 36 बिरादरी का प्यार लोकसभा प्रत्याशी के रूप में मुझको प्रधानमंत्री जी के काम को, नीतियों को मिल रहा हैं।

प्रधानमंत्री मोदी जी की विश्वास की गारंटी, विकास की गारंटी सभी के सम्मान की गारंटी, सभी की सुरक्षा की गारंटी, देश को मजबूत करने की गारंटी, युवाओं के रोजगार की गारंटी, मोदी जी पर विश्वास करते हुए जनता ने एकतरफा समर्थन भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में 2024 के लोकसभा चुनाव में आश्वासन दिया है और एक तरफा वातावरण भारतीय जनता पार्टी के पक्ष का बना हैं।

कांग्रेस पार्टी वाले अनेक जिस प्रकार से जब भी देवताओं का राक्षसों से पहले भी युद्ध होता था राक्ष भेष बदलकर अनेक प्रकार से प्रपंच रचने का काम करते थे। कांग्रेस पार्टी के लोग झूठ का सहारा लेकर इस प्रकार का सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत सारा दुश प्रचार देश के बारे में भी करने का काम किया हैं। बहुत बड़ा दुश प्रचार कांग्रेस ने देश में किया हैं कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार आएगी तो संविधान को बदल देंगे। भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार से गीता व रामायण में आस्था व श्रद्धा रखती हैं उससे भी ज्यादा अपने संविधान में श्रद्धा रखती हैं औऱ कभी भी भाजपा की ये सोच व नीति नहीं हैं। संविधान को मानने वाले लोगों की भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी हैं।

संविधान निर्माता बाबा भीम राव अम्बेडकर जी ने उस समय भी धारा 370 का विरोध किया था आप भी रिकॉर्ड में देख सकते हैं। बाबा साहब के उस समय के जो अधूरे काम पड़े थे उन सभी कामों को पूरा करने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है।

कल कार्यक्रम में राज सैनी (प्रतिनिधिचैयरमैन नगर परिषद,जींद) पर क्या बोले बडौली

ये व्यक्तिगत किसी व्यक्ति का किसी व्यक्ति से होता है पार्टी से किसी व्यक्ति का विरोध नहीं है और पूरी लोकसभा में पहले भी कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति का विरोध करता था पार्टी व उम्मीदवार का विरोध नहीं हैं। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static