ठंड में आग सेंकने के दौरान हुआ विवाद, युवक को डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 10:05 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): ठंड में आग सेंकने के दौरान कुछ लोगों में विवाद इस कद्र बढ़ा कि एक युवक व उसके पिता ने लाठी-डंडे से पीटकर एक लड़के की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डी.एल.एफ. फेज-3 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  व्यक्ति की पत्नी सलमा बीबी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि इसका पति जजरीस अली ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता है।

24 दिसम्बर को वह यह कहकर गया था वह अपने दोस्त विक्रम व राम सिंह के पास मिलने जा रहा है। इसके बाद रात को सूचना मिली कि बिहारी मंडी समाधि वाली गली में इसके पति का झगड़ा हो गया है। वह वहां पर पहुंची तो उसके पति जजरीस अली बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा हुआ पाया। पति के दोस्त ने बताया कि वह व जजरीस अली चाय पीकर आ रहे थे तो गली में एक युवक घर के पास आग जलाकर बैठा हुआ था। वह भी आग के पास हाथ सेंकने चले गए।

किसी बात पर आग के पास बैठे व्यक्ति ने इनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान आवाज सुनकर उस व्यक्ति का पिता घर से गुस्से में बाहर आ गया और हाथ में लिए हुए डंडे से जजरीस के सिर पर पीछे से वार करते हुए चोट मारी। जजरीस को सफदरजंग अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया। इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बिहार निवासी राजेंद्र राय और उसके बेटे विनय राय को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static