BDS की छात्रा से मारपीट और टॉर्चर मामले में आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, कोर्ट में पेश कर पुलिस ने मांगी रिमांड

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 10:08 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): बीडीएस की छात्रा को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने पंडित बीडी शर्मा पीजीएमएस के एनाटॉमी विभाग में पीजी फर्स्ट ईयर के छात्र डॉक्टर मनिंदर को  गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को उसे रोहतक अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने आरोपी डॉक्टर को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित डेंटल कॉलेज की छात्रा प्राची के बयान के आधार पर पुलिस ने कल ही मामला दर्ज कर लिया था। उसके बाद आरोपी डॉक्टर को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद पूरे पीजीआईएमएस संस्थान में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

PunjabKesari

दूसरी तरफ पंडित बीडी शर्मा पीजीआईएमएस  संस्थान के PRO डॉ वरुण ने जानकारी देते हुए बताया की घटना के बाद पीड़ित लड़की के परिजन और पीजीआई का पूरा प्रशासन ट्रॉमा सेंटर पहुंच गया था, जहां लड़की के शरीर पर चोटें देखी गईं। पीड़िता को ट्रॉमा सेंटर में इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था। अनुशासन की दृष्टि से अनुशासन कमेटी ने फैसला करते हुए डॉक्टर को संस्थान से तुरंत प्रभाव से निष्कासित कर दिया है।

PunjabKesari

डॉ वरुण ने बताया कि पीड़ित छात्रा प्राची ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी डाक्टर  को वह 7 महीने से जानती है और वह उसे किसी ना किसी तरह परेशान करता रहता था । हाल ही में आरोपी डाक्टर उस पर शादी का दबाव बना रहा था जब वह शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। बहरहाल पीजीआई प्रशासन संस्थान में सुरक्षा की दृष्टि से कोई कोताही ही नहीं बरत रहा है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static