गुरू की गरिमा को गिरा रहा शिक्षक, मैं तुमसे प्यार करता हूं...कहकर छात्राओं से करता है अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 08:04 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद के निकटवर्ती कस्बे में राजकीय स्कूल की छात्राओं से बदनीयती से बैड टच करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने स्कूल के शिक्षक पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। इसको लेकर शनिवार को एक छात्रा की मां ने पुलिस को शिकायत दी थी। अध्यापक के खिलाफ धारा 354(ए)(1)(आई), 506 आईपीसी व 8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्कूल की दर्जन भर छात्राओं ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

2 सप्ताह से कर रहा गलत हरकतें

शनिवार को एक छात्रा की मां ने आगे आकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी राजकीय स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। कल उसकी बेटी काफी डरी सहमी नजर आ रही थी और स्कूल जाने से मना कर दिया था। महिला के अनुसार जब उसने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल का एक अध्यापक उससे 15-20 दिन से अश्लील हरकतें कर रहा है।

साइंस लैब से बच कर भागी छात्रा

महिला ने बताया कि टीचर उसकी बेटी को साइंस लैब में ले जाकर वहां चॉकलेट देने के बहाने उसको गलत ढंग से छूता है और अश्लील बातें भी करता है। महिला के अनुसार वह छात्रा को कहता था कि वह उससे प्यार करता है। इसके बाद वह वहां से बच कर निकल आई।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

महिला ने बताया कि बेटी द्वारा यह बातें बताए जाने पर वह स्कूल गई तो वहां पता चला कि वहां अन्य लड़कियों ने भी यही बातें बताई कि अध्यापक उनसे भी गलत हरकतें करता है। इसके बाद आरोपी अध्यापक से बात की गई तो उन्हें धमकी दी गई। बाद में प्रिंसिपल को मामले से अवगत करवाया गया। आज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static