कुत्तों का आतंक, एक अौर मासूम को नोचा

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 01:20 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती):घर के बाहर खड़े 2 साल के मासूम को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 9 जुलाई को सफीदों में भी एक बच्चे को कुत्तों ने नोचकर मार डाला था। जिस समय कुत्ते मासूम को नोच रहे थे, उस समय वहां उसे बचाने वाला आस-पास कोई नहीं था। कुछ देर बाद जब इस घटना का पता परिजनों को लगा तो वे भारी सदमे में आ गए और गांव में मातम छा गया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश का सुखलेश अपनी पत्नी व 4 साल और 2 साल के बेटों संग कोसली क्षेत्र के गांव भड़ंगी में रह रहा था। वह मजदूरी करता है। ग्राम पंचायत ने उसे पंचायत घर में अस्थायी रूप से रहने के लिए कमरा दिया हुआ है। बुधवार सुबह 6 बजे सुखलेश का परिवार जब कमरे में सोया हुआ था तो उसका 2 साल का बेटा अनिकेत कमरे से बाहर आ गया। इस दौरान गांव के 4-5 कुत्तों ने उसे नोच डाला। 
PunjabKesari
वहां से गुजर रहे पुजारी ने जब यह देखा तो उन्होंने कुत्तों को भगाया और बच्चे के पिता सुखलेश को उठाया। ग्रामीणों की मदद से बच्चे को रेवाड़ी लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव की महिला सरपंच रेखा देवी ने कहा कि पीड़ित परिवार को हरसंभव सहयोग दिया जाएगा। आवारा कुत्तों पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जाएगा। वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static