सावधान! सिरसा में दिखा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्चों को बनाया निशाना (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 04:38 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : सिरसा में अब आवारा कुत्तों से सिरसावासी परेशान दिखाई दे रहे है। कुत्तों के आंतक से न सिर्फ छोटे बच्चे भयभीत दिखाई दे रहे है बल्कि बच्चों के अभिभावक भी परेशान दिखाई दे रहे है। आवारा कुत्ते छोटे बच्चों को अपना शिकार बनाते है और कई कुत्ते एक झुंड बनाकर छोटे-छोटे बच्चों को घेर कर उन पर हमला बोल देते है। इन कुत्तों के आतंक से लोग परेशान दिखाई दे रहे है। अब सिरसा वासियों ने जिला प्रशासन से इस समस्या का समाधान करने की मांग की है। वार्ड नंबर-3 स्थित सिरसा शहर की पॉश कॉलोनी हुड्डा सेक्टर-20 में पिछले एक साल से आवारा कुत्तों ने आतंक फैलाया हुआ है।  

एक महीने में कुत्तों के काटने की हो चुकी 20-25 घटनाएं 

जानकारी देते हुए वार्ड नंबर-3 के पूर्व पार्षद रमेश मेहता ने बताया कि सेक्टर-20 की गलियों में आवारा कुत्तों के झुंड दिन-रात घूमते रहते हैं और आने जाने वाले बच्चों, बुजुर्गों एवं राहगीरों पर अचानक टूट पड़ते हैं। इस समस्या के चलते सेक्टर वासी बहुत भयभीत हैं और घर से बाहर निकलने से भी कतराते हैं। उन्होंने बताया कि इसी एक महीने में कुत्तों के काटने की 20-25 घटनाएं हो चुकी हैं। नगर परिषद को बार-बार अवगत कराने के बाद भी अधिकारियों के कान पर जूं नहीं रेंग रही और एक ही रटा रटाया जवाब देते हैं कि नगर परिषद ने कुत्तों की नसबंदी करने का टेंडर जारी कर दिया है। जल्द ही ठेकेदार को वर्क आर्डर जारी कर दिया जाएगा। 

मेहता ने आरोप लगाया कि पिछले 6 महीनों से अभी तक कोई ठेकेदार कुत्तों की नसबंदी करने नहीं आया और दिन-ब-दिन आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ती जा रही है। पूर्व पार्षद रमेश मेहता ने नगर परिषद को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द इस समस्या का कोई समाधान ना किया गया तो वह स्वयं सेक्टर वासियों को साथ लेकर नगर परिषद के कार्यालय का घेराव करेंगे। इस दौरान अगर कोई कुत्तों के द्वारा किए गए हमले से कोई जान-माल की हानि होती है तो उसके लिए नगर परिषद जिम्मेदार होगा। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static