सपना चौधरी को देख बेकाबू भीड़ स्टेज पर पहुंची, बीच में रोकना पड़ा शो

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 03:44 PM (IST)

चंडीगढ़: स्टेज शो हो या बालीवुड हर जगह हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का जादू छाया हुआ है। इतना ही नहीं राजनीति में भी सपना की चहलकदमी राजनितज्ञों के लिए सिरदर्दी बन गई है। एेसा ही एक और नजारा राजस्थान के जोधपुर में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के शो में हुअा, जो रावण का चबूतरा मैदान में अायोजित किया गया। सपना को देखने के लिए लोग इस कदर बेताब थे कि भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेट तोड़कर स्टेज के पास पहुंच गई. हालांकि, सपना को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों की वजह से सपना का शो पहले कैंसिल होने वाला था, लेकिन आखिरी मौके पर शो कराने का फैसला किया गया। शो में सपना ने पांच गानों पर डांस किया।

सूत्रों का कहना है कि आयोजकों ने पुलिस को सिक्योरिटी राशि नहीं दी जिस कारण पुलिस का पर्याप्त बल कार्यक्रम स्थल पर तैनात नहीं किया गया, आयोजकों की ओर से निजी कंपनी के बाउंसर तैनात किए गए थे, लेकिन भीड़ के आगे वो नाकाफी साबित हुए

कुछ दिन पहले हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी कांग्रेस मुख्यालय में सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद चर्चा में आई थीं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की है या नहीं अभी यह साफ नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि वह जल्द ही राजनीति के मंच पर नजर आ सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static