खस्ताहाल सड़क से वाहन चालक परेशान, करना पड़ रहा भारी समस्याओं का सामना

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 10:27 AM (IST)

होडल (ब्यूरो) : औरंगाबाद मितरोल से दीघोट सड़क काफी खस्ताहाल में हो गई है। दीघोट फाटक से पहले व बाद में सड़क इतनी बुरी तरह टूट गई कि वाहन चालकों को हिचकोले खाने पड़ रहे हैं। खाम्बी के हरिदत्त शर्मा,  समाजसेवी युगलकिशोर शर्मा, राजेंद्र मास्टर,  प्रेमचन्द शर्मा, रमेश भारद्वाज, टेकचन्द मेम्बर, मोहित मनोहर जोशी आदि ने बताया कि दीघोट की सड़क बुरी तरह टूटी होने से लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

वहीं वाहनों के टायर जल्दी फट रहे हैं एवं यात्रियों को हिचकोले लग रहे हैं। बामनीखेडा रेलवे क्रॉसिंग का ओवरब्रिज बन के तैयार नहीं हो जाता,तब तक हसनपुर,  लीखी, डराना, खाम्बी, भूपगढ, पिंगोड रूट का ट्रैफिक  दीघोट औरंगाबाद रूट से होकर आना जाना पड़ता है। आता जाता रहेगा।

दीघोट गांव के लोगों ने आम रास्ते में अपनी बुग्गियां और हैरो खड़ी कर रखी हैं जिससे वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। पलवल जिले के लोक निर्माण विभाग ने इस रूट की भारी उपेक्षा कर रखी है। पलवल,  होडल  के विधायकों से तथा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से यहां के लोगों ने मांग कि है कि वह औरंगाबाद मीतरोल दीघोट रूट पर सड़क की मरम्मत का कार्य यथाशीघ्र शुरू करवाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static