यूटर्न लेना युवक को पड़ा भारी; तेज रफ्तार की चपेट में आया शख्स, हादसे में मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 07:59 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फ़रीदाबाद में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नही ले रहे हैं, जहां बीती रात झाड़सैतली में एक अज्ञात वाहन चालक एक बाइक सवार को टक्कर मार फरार हो गया। जिसमें युवक की मौत पर ही मौत गई थी। वहीं उसी दौरान दूसरी घटना फ़रीदाबाद के पयाला चौक पर घटित हुई कि एक बाइक सवार युवक यूटर्न मार रहा था तो ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम रोहन बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 27 वर्ष थी।

पोस्ट मार्टम के दौरान बीके सिविल अस्पताल पहुंचे। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक  का नाम रोहन है और वो दिल्ली में जॉब करता था और वो फरीदाबाद के पयाला क्षेत्र में अपने ससुराल में ही रहता था, क्योंकि उसके अपने घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इसी के चलते जब कल रात को वो दिल्ली से फ़रीदाबाद के पयाला स्थित ससुराल जॉब से लौट रहा था, तो पयाला चौक के पास यूटर्न करते वक्त एक तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।

4 साल की बेटी का पिता था रोहन

उन्होंने बताया कि रोहन की 4 साल की एक छोटी बेटी है और उसके माता पिता की 2010 में मौत हो चुकी है। मृतक के चाचा ने कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस आरोपी ट्रक चालक को पकड़े ओर सख्त कार्यवाही करे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static