हरियाणा में NCB की बड़ी कार्रवाई , 173 किलोग्राम गांजा खेतों से किया जब्त

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 06:39 PM (IST)

हिसार(विनोद): हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा बड़ी कार्रवाई करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार टीम को हांसी-नारनौंद रोड पर खेतों में करीब 50 लाख रुपए का 173 किलोग्राम गांजा मिला है।हिसार यूनिट की टीम ने आरोपित पवन एक और व्यक्ति को गिरफ्तार करके पूछताछ के लिए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के टीम को गांव थुराना जलघर के नजदीक आरोपितों द्वारा भारी मात्रा में नशीला पदार्थ खेतों में दबाये जाने की गुप्त सूचना मिली थी । इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेड मारी । मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी पवन कुमार भागने लगा मगर पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया।

इस दौरान पुलिस को 3 पीले कट्टे व 2 सफेद कट्टे प्लास्टिक बरामद हुए । पुलिस ने कट्टों की चेकिंग की तो 3 पीले कट्टों मे 27 पैकेट गांजा बरामद हुआ। इसी तरह पुलिस को 5 कट्टो में करीब 173 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस नशे को आसपास के इलाके में सप्लाई किया जाना था। आरोपित पवन से पुलिस पूछताछ कर रही है। HSNCB के हिसार यूनिट इंचार्ज बर्लिन यादव ने बताया कि यह नशा ओडिशा के जंगलों से लाकर इसे हिसार और हांसी में खपाया जाना था। आरोपित पर पहले भी केस दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static