शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी, नशे में धुत्त क्लीनरों ने कर दी चालक की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 08:35 AM (IST)

अम्बाला शहर : शहर में पिछले कुछ दिनों में क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ गया है। यही कारण है कि नए साल में अभी तक शहर में हत्या के 3 मामले सामने आ चुके हैं। पंजोखरा थानाक्षेत्र के मंडौर गांव में बीती शुक्रवार रात 12 बजे गाड़ी पर बतौर क्लीनर काम करने वाले 3 युवकों ने शराब के नशे में चालक कृष्ण (21) को डंडों से बुरी तरह पीट दिया। आनन-फानन में लहूलुहान हालत में वह उसे आसपास के अस्पताल ले जाने के बजाए पंजाब के राजपुरा स्थित सरकारी अस्पताल में ले गए जहां इलाज के दौरान कृष्ण की मौत हो गई।

शनिवार को अस्पताल से सूचना पाते ही पंजोखरा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया और उसे अस्पताल ले जाने वाले तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। क्लीनर सुमित ने पुलिस के सामने ही हत्या की वारदात को कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को आज मैजिस्ट्रेट के सामने पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

पुलिस को दिए बयान में राकेश कुमार निवासी गांव ढांडा खेड़ी थाना सदर जिला जींद ने बताया कि उसका छोटा भाई कृष्ण प्राइवेट गाड़ी पर बतौर चालक की नौकरी करता है। इसी गाड़ी पर उसके भाई के साथ पंकज पुत्र संजय निवासी गांव जुलानी जिला जींद बतौर क्लीनर काम करता है। सुमित पुत्र दलबीर सिंह ड्राइवर व इसी गाड़ी पर जगपाल उर्फ बिट्टू पुत्र बक्शीश सिंह बतौर क्लीनर काम करते हैं। कृष्ण 21 जनवरी को माल लोड करने के लिए संजय ट्रांसपोर्ट मंडौर के लिए आया था। 

वहीं रात के समय में इन सभी ने ट्रांसपोर्ट कार्यालय में पहुंचकर एक साथ शराब पी और इसके बाद इन सभी की आपस में कहासुनी हो गई। सुमित ने दो अन्य क्लीनर जगपाल व पंकज के साथ मिलकर डंडों से कृष्ण को बुरी तरह से पीटा जिससे वह लहूलुहान हो गया। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए तीनों आरोपी घायल अवस्था में कृष्ण को शहर के किसी नजदीकी अस्पताल में ले जाने के बजाए पंजाब के राजपुरा स्थित सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static