पानीपत में शराबी पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, चारपाई पर खून से लथपथ मिला शव...2 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 03:05 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : कहते हैं नशा ना सिर्फ इंसान का जीवन खराब कर देता है, बल्कि परिवारों को भी उजाड़ देता है। ऐसा ही एक मामला पानीपत के गांव चुलकाना से सामने आया है जहां शराब के नशे में धुत नवीन ने अपनी पत्नी की सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। बेरहम पति खून से लथपथ पत्नी को चारपाई पर छोड़कर मौके से भाग गया। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद पति समेत पूरा परिवार मौके से फरार हो गया और मृतका के परिजनों को भी वारदात की सूचना तक नहीं दी गई। जैसे ही ग्रामीणों को वारदात का पता चला तो गांव के सरपंच ने मृतका के परिवार को सूचना दी।

मृतका पूजा के परिजनों ने बताया कि उन्हें वारदात की सूचना गांव के सरपंच द्वारा पता चली, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो देखा पूजा खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी हुई थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया।पूजा के भाई श्रवण ने बताया कि पूजा की शादी करीब 8 साल पहले चुलकाना गांव में की थी, जिसके बाद से ही पति-पत्नी में दहेज को लेकर झगड़े होते रहते थे और पूजा का पति नवीन अक्सर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। उन्होंने बताया कि नवीन ने उनकी बहन की सिर में डंडा मार कर हत्या की है। नवीन व परिवार के अन्य सदस्यों ने आरोपी पति के खिलाफ कुछ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि इस पूरी वारदात में पूजा का पति देवर सास ससुर शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार आरोपी नवीन उर्फ जॉनी ईंट भट्ठे पर काम करता है। वह दो बच्चों का पिता है। आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब महिला चारपाई पर लेटी हुई थी। इसी दौरान उसने उसके सिर पर डंडा मारा।

जांच अधिकारी अमित ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले रखा है और थाने में पूछताछ की जा रही है। वहीं पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर परिवार को न्याय दिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static