नशे में मदहोश खाकी ने बुजुर्ग दंपत्ति पर चढ़ाई कार, लोगों ने ASI और होमगार्ड को पकड़ा

10/21/2021 12:09:40 PM

नारनौल (योगेंद्र सिंह) : खाकी पर बीती रात उस समय दाग लगा जब एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में मदहोश होकर रात के अंधेरे में एक बुजुर्ग दंपत्ति पर पीसीआर चढ़ा दी। इससे बुजुर्ग के पैर फैक्चर हो गए। इसके बाद आक्रोशित लोगाों ने पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया और जमकर हंगामा काटा। हालांकि घटना के बाद चालक फरार हो गया लेकिन एएसआई व एक होमगार्ड को लोगों ने पकड़ लिया। देर रात्रि करीब दो बजे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बंधक कर्मियों को लोगों के चुंगल से छुटाया।

जनस्वास्थ्य विभाग के रिटायर्डकर्मी राजकुमार बीती रात करीब साढ़े 11 बजे अपनी पत्नी के साथ महावीर मार्ग स्थित मंदिर में खीर का प्रसाद लेने जा रहे थे। तभी सामने से तेजगति से आई पुलिस की बोलेरो जिसमें तीन पुलिसकर्मी सवार थे ने अचानक बुजुर्ग दंपत्ति को अपनी चपेट में ले लिया। पीसीआर की गति इतनी तेज थी कि दंपत्ति को रोंदने के बाद भी वह नहीं रूकी और आगे दुकानों के काउंटर से जा भिड़ी। इसके बाद लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने दो पुलिसकर्मी का बंधक बना लिया लेकिन पीसीआर चलाने वालो मौका देकर निकल गया। एएसआई अनिल कुमार व होमगार्ड जवान कृष्ण को लोग मंदिर ले गए। आरोप है कि यह दोनों भी शराब के नशे में मदहोश थे।

महावीर चौक पर कुछ पुलिसकर्मी तैनात थे लेकिन लोगाों को हंगामा देखकर वह वहां से निकल गए। इसके बाद एसएचओ पुलिसबल के साथ पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर बंधक पुलिस कर्मी को छुड़वाया। बताते हैं कि घटना के बाद एंबुलेंस भी काफी देर से आई। घटना में राजकुमार के दोनों पैर फैक्चचर हो गए वहीं उनकी पत्नी भी जख्मी हो गईं हैं। अभी तक शराब के नशे में मिले तीन पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static