सरेआम शराब अौर रिश्वत मांग रहा ASI, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2017 - 01:21 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरनी): ठेके पर एएसआई द्वारा शराब अौर रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है। जब एएसआई को मुफ्त में शराब नहीं मिली तो उसने शराब के ठेकेदार को अपनी वर्दी का रौब दिखाकर धमकाया। वहां मौजूद लोगों ने शराबी एएसआई की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पुलिस वाला इस कदर नशे में धुत था कि वह ठीक से भी खड़े नहीं हो पा रहा था। पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में मामला आते ही आरोपी एएसआई जगदीश को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मामला सेक्टर-5 बेला विस्टा चौक के पास एक शराब का ठेका है। यहां एएसआइ जगदीश नशे में धुत दिख रहा है और शराब की बोतल के अलावा रिश्वत मांग रहा है। इस वीडियो में आरोपी कर्मी ठेके पर तैनात कर्मचारियों को कहते हुए सुनाई दे रहा है कि मैं तुम्हारी एक नंबर और दो नंबर की शराब की गाड़ियों को यहां आना बंद कर दूंगा।
PunjabKesari
इस दौरान ठेके के बाहर कई तमाशबीन लोगों की भीड़ भी यहां जमा हो गई और किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ठेका कर्मियों ने बताया कि कर्मी उन्हें धमकाकर पैसे ऐंठ रहा था। डीसीपी मनबीर सिंह ने बताया कि इस तरह की हरकतें बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जा सकती। आरोपी को फिरौती मांगने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ सेक्टर-5 पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static