शराब घोटाले का जिक्र करते हुए दुष्यंत चौटाला को ये कह गए राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ?

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 03:25 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी तापमान चढ़ता जा रहा है। कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने जेजेपी और दुष्यंत चौटाला जमकर पलटवार किया।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों कैथल में दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मंडी में एजेंट बैठा दिए हैं। इस पर बराला ने पलटवार करते हुए कि दुष्यंत चौटाला का इन विभागों में अच्छा अनुभव है। शायद वह अपना अनुभव साझा कर रहे हैं। वहीं भाजपा जजपा की साझा सरकार में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर भाजपा सांसद ने अप्रत्यक्ष तरीके से दुष्यंत को जिम्मेदार बताया है। बराला ने शराब घोटाले को लेकर कहा कि यह विभाग दुष्यंत चौटाला के पास था यदि इस प्रकार की कोई बात है तो वह दुष्यंत चौटाला के लिए चिंता का विषय है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सुशील गुप्ता के द्वारा अभय चौटाला को भाजपा की बी टीम बताए जाने को लेकर कहा कि गुप्ता आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, लेकिन इसके बावजूद भी ना वह अभय सिंह चौटाला के आजकल बयान सुनते हैं और ना ही अभय सिंह चौटाला को जानते हैं शायद यदि वह जानते तो इस प्रकार का बयान नहीं देते।

इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का जनता को लाभ मिल रहा है और इस चुनाव में जनता जनार्दन भाजपा के पक्ष में वोट करके हरियाणा प्रदेश की 10 की 10 लोकसभा सिम जितवाने का काम करेगी। इसके अलावा एक सवाल के जवाब में उन्होंने दुष्यंत चौटाला और जजपा पार्टी पर कहा कि इससे पूर्व भी हम चुनाव में आमने-सामने थे। आज फिर वैसी ही स्थिति बनी हुई है। दुष्यंत चौटाला को भाजपा के ऊपर बोलने से पहले अपनी पार्टी को बचाने और मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए, बौखलाहट में दुष्यंत चौटाला इस प्रकार के बयान दे रहे हैं।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static