नशे में धुत युवतियों की रेंज रोवर एक परिवार के लिए बनी काल, एक की मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 10:34 PM (IST)

अंबाला(अमन): दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाइवे पर रेंज रोवर में सवार नसे में धुत युवतियों ने सड़क पर खड़ी एक कार को पीछे से टककर मारी, जिससे कार में सवार परिवार के मुखिया यानी कार चालाक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।  मौके पर पुलिस पहुंची तो लड़कियों ने महिला पुलिस  कर्मियों के साथ भी मारपीट की और उनकी वर्दी पर लगी नेम प्लेट भी उखाड़ डाली।  फिलहाल पुलिस ने लड़कियों को हिरासत में लेकर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है।  

नशे में धुत थी युवतियां, पुलिस के साथ भी की हाथापाई

हादसा एनएच 44 पर अंबाला के नजदीक हुआ। अमीर घर की युवतियों ने तेज रफ्तार रेंज रोवर से रोड पर खड़ी एक कार को पीछे से टककर मारी। हादसा इतना भयानक था कि कार के  परखच्चे उड़ गए। नशे की हालत में लड़कियों ने हाइवे पर ही खूब हंगामा किया।  जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़कियों को जबरन रेंज रोवर से उतार कर पुलिस जिप्सी में बिठाया गया। लेकिन शराब के नशे में धुत इन लड़कियों ने रास्ते में महिला पुलिस कर्मियों से भी मारपीट की।  लड़कियां खुद को बड़े घर की औलाद बता रही थीं। यही नहीं जब आरोपी युवतियों को मेडिकल के लिए हस्पताल ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने जमकर ड्रामा किया।  

हिमाचल नंबर की गाड़ी बनी हादसे का शिकार, एक की मौत

जानकारी के अनुसार रेंज रोवर की चपेट में आई हिमाचल नंबर की गाड़ी में चार लोग सवार थे।  टक्कर इतनी भीषण थी की कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।  कार में दो बच्चे थे जो टक्कर के कारण कार से बाहर जा गिरे।  कार सवार महिला ने घायल अवस्था में ये पूरी दास्तां मीडिया के कैमरे के आगे ब्यान की।  

दोनों युवतियों ने पुलिस को खूब परेशान किया और अपने वकील व माता-पिता  के आने तक पुलिस को अपने बारे में कोई जानकारी ना देने की जिद पर अड़ी रहीं।  महिला पुलिस कर्मियों की मदद से इन दोनों युवतियों को मेडिकल के लिए अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल ले जाया गया।  अंबाला पुलिस के डीएसपी ने बताया की युवतियों का मेडिकल करवाया जा रहा है , दोनों युवतियां शराब के नशे में धुत्त लग रही है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।  डीएसपी ने यह भी माना की दोनों युवतियों ने उनके मुलाजिमों यानी पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट की है, जिस पर कार्यवाही की जायेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static