नशे में धुत्त युवकों ने होटल मालिक पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 10:24 AM (IST)

भिवानी (पंकेस) : जुई क्षेत्र में अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का मनोबल चरम पर है। जुई कलां थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित होटल राम भरोसे के मालिक संजय सैन के साथ आधी रात में युवकों की टोली ने जानलेवा हमला कर दिया। शराब के नशे में धुत्त युवकों ने होटल मालिक की तब तक पिटाई करते रहे जब तक वह अचेत नहीं हो गया। सड़क से गुजर रहे 2 अनजान लोगों ने चोट से पीड़ित संजय सैन को भिवानी सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया।

हालत गंभीर होने के चलते उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। नाजुक हालत को देखते हुए भिवानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ जांच-पड़ताल शुरू कर दी। होटल मालिक संजय सैन के भाई सोनू ने बताया कि सही बात तो संजय सैन ही बता पाएगा, लेकिन इसने जो बताई है उसके मुताबिक रविवार दिन में 2 गुटों की होटल पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उन्होंने दोनों गुटों के युवाओं को होटल से बाहर निकाल दिया था।

रात में एक गुट के युवाओं ने आकर उस पर हमला बोल दिया। पुलिस घटना के लगभग 8 घंटे बाद पहुंची और घटना का मौका मुआयना कर हमले में प्रयुक्त लोहे की राड, डंडे और लाठियों को कब्जे में लिया। अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है। जुई थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं। होटल मालिक से मिलकर बयान लेने के लिए पुलिस कर्मचारी भिवानी भेजे गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static