Karnal News: रंजिश के चलते घर में घुस कर हमला, एक घायल को बंधक बनाकर मारपीट

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 11:30 AM (IST)

करनाल: इंद्री के गांव बुढनपुर बांगर में परिवार पर हमला करके घायल किया गया है। मनीष ने बताया कि विजय कुमार, सचिन, कर्ण, अजय आदि 29.9.2024 को रैली में जाने के लिए समय करीब 4.30 हमारे घर पर बैठे हुए थे। उपरोक्त आरोपीगण पहले से हुए झगड़े की बाबत हमारे से रंजिश रखते हैं और हमेशा देख लेने की धमकियां देते रहते हैं। 

इसी रंजिश के चलते आरोपी हथियारों के साथ घर में हमला करने के लिए घुस गए। आरोपी ने ललकारा मारा कि मनीष को पकड़ लो और जान से खत्म कर दो। इतना कहते ही अन्यों ने हमला कर दिया। आरोपी ने अपने हाथ में पकड़ी गंडासी का उलटा वार पीड़ित पर जो कि मुंह पर जबाड़े के ऊपर दाईं साइड लगा व सभी ने थप्पड़, मुक्के मारने शुरू कर दिए। 

अजय, सचिन, कर्ण ने छुड़ाने की कोशिश की तो उन पर हमला बोल दिया। शिकायतकर्त्ता ने बताया कि आरोपीगण मेरी तरफ इशारा करते हुए कह रहे थे कि आज तो तू बच गया है आईंदा जब भी मौका मिलेगा तो तुझे जान से खत्म करेंगे।  घटनास्थल से घायल कर्ण को जबरदस्ती आरोपी उठाकर अपने घर पर खींचकर ले गए और अपने-अपने हथियारों सहित बांध दिया और उसको कैद करके भी मारा पीटा। पुलिस डायल-112 मौके पर आई और कर्ण को आरोपीगण से छुड़वाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static