अनबन और विवाद के चलते  ट्रेन के आगे कूदा शख्स, सास- ससुर तथा 4 सालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 05:41 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल में पत्नी औऱ ससुराल पक्ष के लोगों के साथ अनबन और विवाद के चलते 35 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र लेक्जराज ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया । जीआरपी ने हरिनगर निवासी मृतक के भाई की शिकायत पर  उसके सास- ससुर तथा 4 सालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ भोला की शादी वर्ष 2016 में सुनीता के साथ हुई थी। सुरेंद्र और सुनीता के तीन बच्चे थे। चीन में एक बच्चा पत्नी सुनीता के साथ उसके मायके में रह रहा था जबकि 2 बच्चे सुरेंद्र के साथ हरी नगर में रह रहे थे। पिछले कुछ अर्से से सुनीता सुरेंद्र उर्फ भोला से लड़ झगड़ कर अपने मायके चली गई थी और अपने छोटे बच्चे को साथ ले गई थी जबकि 2 बच्चे उसके ससुराल में ही थे। गत दिवस शनिवार को सुरेंद्र दोनों बच्चों को लेकर अपनी ससुराल में गया था। देर बाद ही उन्हें सूचना मिली कि सुरेंद्र ट्रेन से टकराने के बाद घायल हो गया है मौके पर जाने पर पता लगा कि उसकी मौत हो चुकी थी।

मृतक सुरेंद्र के पिता लेखराज ने मौत के लिए उसके साले तथा ससुराल जन पर आरोप लगाए हैं। इनका कहना है कि उसके बेटे सुरेंद्र की मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदर हैं उन्होंने या तो मारा है या फिर उसको मरने के लिए मजबूर किया है। किसी कारण उन्होंने सुरेंद्र की सास ससुर तथा 4 सालों के खिलाफ मौत के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज कराया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static