पुलिस के डर से व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, मर्डर केस में फरार बेटे के मामले में पुलिसकर्मियों ने बुलाया था सोनीपत

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 12:25 PM (IST)

जींद : जींद जिले के कटवाल गांव में संदिग्ध हालात के चलते व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों का आरोप है कि सोनीपत के पुलिस कर्मियों की धमकी से डर कर व्यक्ति ने यह कदम उठाया है। मृतक का एक बेटा हत्या मामले में पीओ है। पुलिस ने मृतक के दूसरे बेटे की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि कटवाल गांव निवासी रमेश शुक्रवार सुबह घर से कुछ मौजिज लोगों को बुलाने की बात कहकर निकला था। वह काफी देर तक वापस नहीं आया। परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसका शव गांव के पेगा रोड पर खेत में फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के बेटे सोहन ने बताया 25 जनवरी को सुबह सोनीपत के पुलिस कर्मी उसके भाई अशोक को तलाशते हुए पहुंचे थे। जो 2018 से गायब है। उसका भाई बरोदा थाना में दर्ज हत्या के मामले में पीओ है। पुलिस कर्मियों ने उनके परिजनों की बेइज्जती की और धमकी दी थी। पुलिस कर्मियों ने शुक्रवार को उसके पिता को सोनीपत बुलाया था। पुलिस कर्मियों की प्रताड़ना के भय से उसके पिता ने फंदा लगा कर आत्महत्या की है। अलेवा थाना पुलिस ने सीआईए सोनीपत के पुलिस कर्मियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static