24 घंटे में काबू किया गया पुलिस से छीना डंपर, दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 02:48 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में 1 दिन पहले अतिरिक्त उपायुक्त रंजीत कौर के सिक्योरिटी पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट करके उनका मोबाइल छीन कर ले जाने वाले ओवरलोडेड डंपर के मालिक व चालक को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद जहां ट्रक के मालिक को रिमांड पर लिया गया वहीं चालक को जुडिशल  कस्टडी में भेजा गया है।

बता दें कि यमुनानगर के साडोरा थाने के तहत अतिरिक्त उपायुक्त रंजीत कौर अपनी पूरी टीम के साथ ओवरलोड गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी कि इसी दौरान उन्होंने एक ओवरलोड डंपर को पकड़ा,  जिस पर अतिरिक्त उपायुक्त ने पुलिस कर्मचारी प्रमोद को ट्रक में बिठा कर उसका वजन करवाने के निर्देश दिए। अतिरिक्त उपायुक्त अपनी टीम के साथ दूसरे इलाके में गाड़ियों की चेकिंग में निकल पड़ी। इसी दौरान कुछ आगे चलने पर डंपर के आगे एक फॉर्चून गाड़ी आकर रुकी और गाड़ी में सवार व्यक्ति ने डंपर रुकवा कर उसमें बैठे पुलिस कर्मचारी विनोद को घसीट कर नीचे उतारा। उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीन कर डंपर लेकर फरार हो गए। 

पुलिस ने इसमें कार्रवाई करते हुए फार्च्यून के नंबर के आधार पर उसके मालिक राहुल और डंपर के चालक इरफान को गिरफ्तार कर लिया। थाना साडोरा प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया की डंपर को भी और फॉर्चून गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। वहीं आरोपी इरफान  और राहुल को न्यायालय में पेश किया गया। जहां इरफान को जुडिशल  कस्टडी में भेजने के आदेश दिए गए हैं वहीं राहुल का रिमांड लेकर और पूछताछ की जा रही है।  

पुलिस की गिरफ्त से गाड़ी छुड़ाने का इन लोगों का यह पहला मामला नहीं है। पिछले वर्ष 14 दिसंबर को इन्होंने माइनिंग विभाग द्वारा पकड़ी गई दो गाड़ियां जो रादौर थाने के अंतर्गत कब्जे में ली गई थी उन्हें भी पुलिस कस्टडी से चोरी किया था। जिसमें मुकदमा दर्ज है। अब पुलिस इनसे पूछताछ करके बाकी चीजों का भी खुलासा करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static