चैटिंग करते समय REDMI मोर्बाइल फोन में हुआ ब्लास्ट, कंपनी ने नहीं ली जिम्मेदारी

8/16/2019 3:25:35 PM

कैथल(सुखविन्द्र): आप लोगों में से लगभग 80 प्रतिशत लोगों ने मोबाईल फटने के बारे में जरूर सुना होगा, या फिर अपने व्हाट्सएप पर इससे जुड़े वीडियो देखने को मिले होंगे, जिन्हें आप फेक न्यूज मान कर अनदेखा कर देते होंगे। लेकिन इस बार मोबाईल फटने का मामला हरियाणा के कैथल जिले से आया है। यहां के रहने वाले एक युवक का मोबाईल, जो कि रेडमी कंपनी का है, उस वक्त फट गया जब वह मोबाईल पर चैटिंग कर रहा था।

PunjabKesari, mobile

शायद आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन ऐसा सच में हुआ है, कैथल के गांव भाणा का युवक देवेंद्र जब रेडमी ब्रांड के मोबाइल से फेसबुक पर चैट कर रहा था तो मोबाइल गर्म होने लगा और कुछ देर बाद मोबाइल से धुंआ निकलने लगा। देवेंदर ने डर कर मोबाइल जमीन पर फेंक दिया। गनीमत ये रही की देवेंद्र के साथ कोई हादसा नहीं हुआ और ना ही उसे कोई चोट आई है।

PunjabKesari, mobile

अगर वो मोबाईल को जमीन पर ना फेंकता तो हाथ भी जल सकता था। जब दवेंद्र ने रेडमी के सर्विस सेंटर जाकर इस शिकायत की तो, सर्विस सेंटर पर कहा गया कि  मोबाइल की वारंटी खत्म हो चुकी है, उसको ठीक करवाने के पैसे लगेंगे।

इसलिए आप भी सावधान हो जाईए सोशल मीडिया पर घंटों चैट करने वाले ध्यान रखें कि कहीं आपका फोन गर्म तो नहीं हो रहा, यदि ऐसा है तो तुरंत उसे सर्विस सेंटर में जाकर दिखाएं नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है।


Shivam