चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी से बरामद किए 17 लाख 50 हजार रुपए

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 09:28 PM (IST)

पलवल (गुरूदत्ता): लोकसभा चुनावों को लेकर की जा रही चुनाव आयोग की टीम की जांच के दौरान टीम के सदस्यों ने एक बुलेरो गाड़ी से साढे सत्रह लाख रुपए की नगदी बरामद की है। गाड़ी से बरामद नगदी मिलने के बाद आयकर विभाग को सूचना दे दी गई है। टीम के सदस्यों ने पकडी गई नगदी को जिला ट्रेजरी कार्यालय में जमा करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानां प्रभारी निरीक्षक रामदयाल ने बताया कि डयूटी मजिस्ट्रेट नवीन डागर सोमवार को सहायक उप निरीक्षक प्रेमचंद,घनश्याम,प्रकाशवीर के साथ पुन्हाना होडल सडक मार्ग पर आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे।

उसी दौरन टीम के सदस्यों ने एक बुलेरो नम्बर आर जे 02 यू ए 3836 को जांच के लिए रोका। टीम ने जांच के दौरान गाडी में रखे काले रेंग के बैग से साढे सतरह लाख रुपए बरामद किए। टीम ने जब गाडी सवार युवकों से  पूछताछ की तो गाडी चालक गांव छटवासन नुंह निवासी जाहिद ने बताया कि उसे गांव झिमरावट नुंह से मीरानपुर कटरा यूपी जाने के लिए बुलाया था। जब टीम ने गाडी में सवार अन्य तीन व्यक्तियों से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम ताहिर ,पप्पू व असगर निवासी गांव झिमरावट नुंह बताए।

गाडी सवार ताहिर ने बताया कि उक्त नगदी को वह गाजीपुर दिल्ली सब्जी मंडी में सब्जी बिक्री कर लाए हैं। गाडी सवार व्यक्तियों से पूछताछ के बाद टीम ने मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराके पकडी गई नगदी को जिला खजाना कार्यालय में जमा करा दिया है। मामले की जांच की जा रही है।  इससे पहले भी टीम द्वारा होडल नुंह सडक मार्ग पर वाहनों की जांच के दौरान लाखों रुपए की नगदी पकडी जा चुकी है। अब तक पुलिस द्वारा लगभग 88 लाख रुपए बरामद किए जा चुके है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static