दुष्यंत ने हुड्डा को दी चुनौती, कहा- ''अपने आप को दमदार मानते हैं तो बजट सत्र में...''

1/18/2021 8:19:07 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसान आंदोलन पर कहा कि वे उम्मीद करते हैं कल होने वाले बातचीत में जरूर कुछ समाधान निकलेगा। उन्होंने कहा कि एमएसपी सहित अन्य विषयों को लेकर लगातार किसानों से चर्चा जारी है। अब उसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई कमेटी से एक सदस्य हट गया है। तय समय में समाधान निकालने के लिए उम्मीद की जा सकती है कि सर्वाेच्च न्यायालय शीघ्र ही कमेटी में नए सदस्य की नियुक्ति करेगी। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज बरनाला रोड स्थित आवास पर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे।

एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सलाह दी कि वे बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार की चिंता न करें। सरकार अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार केंद्र के बजट सेशन के बाद प्रदेश का बजट सत्र होगा। उन्होंने हुड्डा को चुनौती दी कि अगर हुड्डा अपने आप को इतना ही दमदार मानते हैं तो बजट सत्र के दौरान अविश्वास प्रस्ताव लाने की सदन में मांग करें। 

PunjabKesari, Haryana

वहीं डिप्टी सीएम ने इनेलो नेता अभय चौटाला से संबंधित एक सवाल पर कहा कि वे केवल सीरियस पॉलिटिशियन पर ही टिप्पणी करते हैं ना की किसी नॉन-सीरियस पॉलिटिशियन पर। दुष्यंत चौटाला ने बताया कि इजिप्शन कॉटन का समर्थन मूल्य निर्धारित करने व हैफेड के कृषि उत्पाद का निर्यात बढ़ाने को लेकर वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर चुके हैं। इसके अलावा अन्य कई मुद्दों पर भी चर्चा की गई है। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके द्वारा रखी गई मांगों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह का सकारात्मक रुख रहेगा और उनकी मांग पूरी होगी।


Shivam

Related News