सत्ता के नशे में मगरूर मनोहर लोगों की गर्दन काटने की बात कर रहे: दुष्यंत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 11:20 PM (IST)

पलवल(दिनेश): जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने पलवल में पार्टी प्रत्याशी गयालाल चांट के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए दुष्यंत ने कहा कि सत्ता के नशे में मगरूर लोगों की गर्दन काटने की बात कर रहे हैं, ऐसे लोगों को सबक सिखाने जेजेपी प्रदेश में एक विकल्प के तौर पर जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम की वानर सेना रावण की लंका को जला कर राख कर देगी। 

दुश्यंत चौटाला ने चुनाव प्रचार के दौरान हाथ जोड़ते हुए जेजेपी प्रत्याशी गयालाल को गाय की संज्ञा दी। कहा कि पलवल में दो मगरमच्छों के बीच में गाय की हत्या मत कर देना। गयालाल को प्रदेश का सबसे गरीब और चौधरी देवीलाल के जमाने से पार्टी का वफादार प्रत्याशी बताया। मनोहर सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में 80 एसडीओ लगाए जिनमें से दो हरियाणा के और सभी गुजराज व अन्य प्रदेशों के थे। तहसीलदार का पेपर ढाई-ढाई लाख रुपये में बेचा गया। 

इसके साथ ही दुष्यंत ने कहा कि भावांतर योजना के तहत किसी भी किसान की भरपाई नहीं की गई। चालान के नाम पर ट्रेक्टर और मोटर साईकिलों पर शिकंजा कसा जा रहा है। प्रदेश के किसान, मजदूर और छोटे व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है। कर्मचारियों पर डंडे बरसाए जा रहे हैं और बुजुर्गों को अपमानित किया जा रहा है। 

पूर्व सांसद ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनते ही पुरूषों को 58 साल और महिलाओं को 55 साल की उम्र में 5100-5100 रुपये प्रति माह पेंशन दी जाएगी। सरकारी और प्राईवेट नौकरियों में 75 पर्सेंट हरियाणा के युवाओं को नौकरी दी जाएंगी। किसानों के कर्जे माफ किए जाएंगे और सभी को राज में हिस्सेदारी में शामिल किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static