कृषि कानूनों को वापिस कराने में दुष्यंत चौटाला का विशेष महत्व: जजपा

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 03:48 PM (IST)

सोहना (सतीश): जननायक जनता दल पार्टी द्वारा ब्लाक स्तरीय कमेटी का गठन किया है, जिसकी जानकारी जेजेपी पार्टी के जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा ने प्रेसवार्ता कर पदाधिकारियों की घोषणा की। 

जिला अध्यक्ष ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र द्वारा रद्द किए गए तीनों कृषि कानूनों को लेकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का विशेष महत्व रहा है, क्योंकि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसान आंदोलन को लेकर लगातार प्रधानमंत्री के सम्पर्क में रहे और किसानों की हर समस्या को लेकर प्रधानमंत्री को अवगत कराया, जिसके कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की बात को ध्यान में रखते हुए तीनों कृषि कानूनों को रद्द कर दिया है।

इतना ही नहीं प्रदेश के युवाओं को नौकरी में 75 प्रतिशत आरक्षण देने के साथ-साथ महिलाओं को चुनावों में 50 प्रतिशत की भागीदारी के अलावा विभिन्न प्रकार के कार्य प्रदेश की जनता के हित में किए हैं, जिससे प्रदेश की जनता उप मुख्यमंत्री के कार्यों को सराह रही है।

वहीं ब्लाक अध्यक्ष सतीश राघव ने कहा कि 24 नवंबर को जेजेपी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव दिग्विजय सिंह चौटाला सोहना आ रहे हैं जो गठित की गई कमेटी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी जिम्मेदारी पार्टी द्वारा सौंपी जाएगी, उसको पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static