JJP का AAP के साथ बना रहेगा गठबंधन: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 03:33 PM (IST)

कैथल (सुखविन्द्र सैनी): जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी व आम आदमी पार्टी का गठबंधन आने वाले दिनों में इसी प्रकार जारी रहेगा। दुष्यंत चौटाला आज कैथल में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया, जिसमें विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाई। वहीं इस सम्मेलन के बाद पत्रकारवार्ता में दुष्यंत ने आप-जेजेपी के गठबंधन के बने रहने की बात कही।

चौटाला ने कहा कि हमारा आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन जारी रहेगा और विधानसभा चुनाव हम दोनों पार्टी मिलकर ही लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते कहा कि कांग्रेसी नेताओं के आपसी द्वेष में पार्टी खत्म होती जा रही है, अगर भारतीय जनता पार्टी का किसी पार्टी से मुकाबला है तो वह जननायक जनता पार्टी से मुकाबला है और जननायक जनता पार्टी का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में अब अहंकार आ गया है, क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री को ही देख लो जिस तरह से एक युवा साथी उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था और उसके साथ उन्होंने दुव्र्यवहार किया। जिन लोगों ने उनको 47 सीट दिलाने का काम किया । वह 4 सीट पर भी उसको सीमित रख सकती है यह इस हवा में ना रहे की हमारी पार्टी की हरियाणा में 75 सीटें आएंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी को जो नया चुनाव चिन्ह मिला है वह हरियाणा के विकास की चाबी है। वहीं पर जब उनसे इनेलो पार्टी पर कोई भी सवाल किया गया तो वह उन पर दुष्यंत बोलने से बचते नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static