खराब सड़क होने के कारण पलटा ई-रिक्शा, एक युवक की मौके पर मौत

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 09:59 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : शहर के मेन चौक गीता भवन चौक पर शनिवार को एक हादसा हो गया। गीता भवन चौक पर ई-रिक्शा पलट गया। जिसमें ई-रिक्शा सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ई रिक्शा चालक प्लाई बोर्ड लोड कर रेलवे रोड की तरफ आ रहा था और उसी दौरान ई-रिक्शा पलट गया। मृतक समीर ई-रिक्शा में पीछे बैठा हुआ था और प्लाई के नीचे दबने के कारण मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश निवासी फिलहाल सोनीपत विकास नगर में किराए पर रहने वाले समीर नाम का युवक अपने दोस्त के साथ सोनीपत शहर में स्थित रेलवे रोड पर एक दुकान पर आ रहा था। उसके दोस्त ने ई-रिक्शा में प्लाई बोर्ड लोड कर रखी थी और वह पीछे बैठा हुआ था, लेकिन जैसे ही वह गीता भवन चौक पर पहुंचे मेन चौक पर ही ई-रिक्शा पलट गया। ई-रिक्शा पलटने के कारण समीर ई-रिक्शा पर लोड प्लाई  बोर्ड के नीचे दब गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भिजवाया है। वहीं गीता भवन मार्केट के प्रधान ने निगम अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं कि कई बार शिकायत दी जा चुकी है कि यह सड़क में ज्यादा गहराई होने के कारण रोजाना हादसे हो रहे हैं और गीता भवन चौक पर ज्यादा गहराई है। जिसके कारण ई रिक्शा पलट गया और एक युवक की मौत हो गई।

वहीं मृतक के भाई का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि उनके भाई की ई-रिक्शा पलटने से मौत हो गई है। समीर डीजे चलाने का काम करता था और अपने एक दोस्त के साथ ई-रिक्शा में सवार होकर रेलवे रोड पर आ रहा था, लेकिन ई-रिक्शा में प्लाई बोर्ड लोड थे जिसके नीचे से दबने से उसकी मौत हो गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static