ई-टेंडरिंग व्यवस्था किसी भी सूरत में नहीं होगी वापस- मूलचंद शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 04:31 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : आज सोनीपत के लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों की जन समस्याएं सुनी और अधिकारियों को मौके पर ही जन समस्याओं को सुलझाने के आदेश अधिकारियों को दिए। 

बता दें कि मूलचंद शर्मा ने जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में 10 समस्याएं सुनी जिनमें से सात का मौके पर ही निपटारा किया गया। वहीं उन्होंने कहा कि सरकार ई-टेंडरिंग व राइट टू रिकॉल को किसी भी सूरत में वापस नहीं लेगी, क्योंकि हम पंचायत से हर हाल में भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते है।

गौर रहे कि ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल को लेकर सरपंच पिछले काफी समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बाद सरपंचों व सरकार की कई दौर की वार्ता भी हुई जो विफल रही। वही आज सोनीपत पहुंचे परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने आज अपने बयान से स्पष्ट कर दिया कि हरियाणा सरकार किसी भी सूरत में सरपंचों के सामने झुकने वाले नहीं हैं और उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल को लेकर पीछे नहीं हटेगी और सरकार पंचायतों में भ्रष्टाचार को खत्म करना चाहती है। अगर गांव के विकास के लिए सरकार को कड़े कदम उठाने पड़े तो सरकार उसे पीछे नहीं हटेगी। सरपंचों की पावर को छीनकर पंचों को दे दिया जाएगा, ताकि गांव का विकास कार्य हो सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static