भाजपा प्रत्याशी विर्क का नामांकन रद्द हुआ है या नहीं, चुनाव आयोग ने स्पष्ट किया

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 08:51 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान करनाल के असंध से भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो वायरल हुआ। दावा यह किया गया कि, भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क यह कहते नजर आ रहे हैं, ''ईवीएम का बटन कोई भी दबाओ निकलेगा फूल ही'' इसी वीडियो के आधार पर एक खबर यह भी फैलाई गई कि अब विर्क का नामांकन रद्द कर दिया गया है। जिस पर चुनाव आयोग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस पर चुनाव आयोग के अधिकारी डॉ. इंद्रजीत सिंह ने बताया कि इस प्रकार की खबरें भ्रामक है और इसे मात्र अफवाह समझा जाए। उन्होंने बताया कि असंध से बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद तुरंत ही उस पर संज्ञान लिया गया और उस वीडियो को चैकिंग के लिए लैब में भेजा गया है। वहीं असंध विधानसभा में शांतिपूर्वक वोटिंग के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया था।

बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के असंध विधानसभा से प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे कहते नजर आ रहे हैं नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल की नजर बड़ी तेज है। जहां मर्जी वोट डाल दो निकलनी मोदी की ही है। बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है। क्योंकि अंदर ऐसा पुर्जा फिट किया हुआ है।

विर्क विडियो में कह रहे हैं कि पांच सीट की गलती 5 साल तक भुगतनी पड़ेगी। आप जहां वोट डालोगे, हमें वो भी पता लग जाएगा कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है। आप लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। भाजपा उम्मीदवार की इस बात पर लोग खूब तालिया बजाते सुनाई दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static