यूट्यूबर Elvish Yadav और सिंगर फाजिलपुरिया के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, की ये कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 10:08 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में उत्तर प्रदेश और हरियाणा में उनकी संपत्ति को जब्त किया हैं। यह कार्रवाई प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत की गई है। 

बताया जा रहा है कि ईडी ने सांप के जहर के अवैध व्यापार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यह कदम उठाया है। केंद्रीय एजेंसी ने उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) जिला पुलिस द्वारा एल्विश और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ दर्ज FIR और चार्जशीट का संज्ञान लेने के बाद मई में मामला दर्ज किया था और PMLA के तहत आरोप लगाए थे। हरियाणा के सिंगर राहुल यादव उर्फ ​​राहुल फाजिलपुरिया के एल्विश यादव से संबंध हैं, उनसे भी ईडी ने इस मामले में पूछताछ की थी।

एल्विश से ED पहले भी कर चुकी है पूछताछ

पिछले काफी समय से एल्विश यादव रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई के गंभीर आरोपों से घिरे हैं। इस मामले में पुलिस से लेकर ईडी तक ने उनसे पूछताछ की है। हाल ही में ईडी ने यू-ट्यूबर एल्विश यादव से 5 सितम्बर को भी लंबी पूछताछ की थी। बताया गया था ये पूछताछ करीब 8 घंटे तक चली थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static