शिक्षा मंत्री बोले- पंजाब के मुख्यमंत्री का SYL को लेकर स्टैंड गैर जिम्मेदाराना

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 05:01 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के सतलुज यमुना लिंक नहर के मामले में लिए गए फैसले को गैर जिम्मेदाराना बताया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला लागू किया जाना चाहिए।

कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि कोई भी विवाद है उसे सुलझाने के लिए सभी स्तरों पर प्रयास होते हैं। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है उसका पालन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री का यह बार-बार कहना कि हमारे पास सरप्लस पानी नहीं है पूरी तरह गैर जिम्मेदाराना है। उन्होंने कहा कि जब सरकार, सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लोगों पर लागू करती हैं तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सरकारों पर भी लागू किया जाना चाहिए, तभी आदर्श स्थापित होता है।
 
वहीं आदमपुर चुनाव को लेकर शिक्षा मंत्री कवर पाल ने दावा किया कि भजनलाल परिवार 1962, 1988 से लेकर अब तक लगातार आदमपुर से चुनाव जीता आ रहा है। अब कुलदीप बिश्नोई जो विजय विधायक थे। उनके बेटे भव्य को टिकट दिया गया है, अब बीजेपी भी उनके साथ है, वहां भव्य बिश्नोई भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप पर यमुनानगर के डीएवी कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे। यहां उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान वाले लोगों एवं कॉलेज स्टॉफ के विभिन्न सीनियर सदस्यों को सम्मानित किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static