करनाल में नए बस स्टैंड के पास गाड़ी में लगी आग, देखते ही देखते पूरी गाड़ी जलकर खाक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 07:28 PM (IST)

करनाल: आए दिन बहुत सी ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिसमें कभी किसी बिल्डिंग में आग लग जाती है, तो कभी किसी वाहन में आग लग जाती है। देखते ही देखते कभी बिल्डिंग तबाह हो जाती है, तो कभी वाहन।

करनाल में इंद्री रोड पर हादसा हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई। दरअसल एक युवक ऑस्ट्रेलिया से आया था जो अपने दोस्त से गाड़ी लेकर गया। जिस दोस्त की गाड़ी थी वो करनाल के इंद्री का रहने वाला है। जब दोस्त गाड़ी घुमाकर वापस करनाल से इंद्री की तरफ जा रहा था, तो करनाल में इंद्री रोड पर बस स्टैंड के पास गाड़ी में कोई खराबी हुई और गाड़ी के एसी के कंप्रेसर में आग लग गई।

गाड़ी जलकर राख

जिसके बाद नीचे उतरकर देखा तो आग बढ़ती हुई नजर आ रही थी। आग इतनी बढ़ गई की देखते ही देखते पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई। धुएं का गुब्बार आसमान में देखने को मिल रहा था। आग इतनी भयानक थी की गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गई।

यहां तक की फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी देरी से पहुंची क्योंकि आस-पास कोई भी फायर स्टेशन नहीं था और जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचती तब तक आग के कारण पूरी गाड़ी खाक हो गई थी। गाड़ी में दो लोग सवार थे, दोनों इस हादसे में बाल-बाल बचे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static