बस स्टैंड पर अनाज की लगी ढेरियां, यात्रियों ने बताई परेशानियां तो अधिकारियों ने बताया मजबूरी

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 01:53 PM (IST)

चरखी दादरी (पूनीत श्योरण): मंडियों में फसली सीजन होने के चलते जहां सरकारी खरीद सुचारू व उठान नहीं होने के कारण आढ़तियों व किसानों के साथ आमजन को भी परेशानियां झेलनी पड़ रही है। वहीं चरखी दादरी के उपमंडल बाढ़ड़ा की मंडी में जगह कम होने के कारण बस स्टैंड को ही अनाजमंडी बना दिया। बस स्टैंड पर बसें नहीं बल्कि यहां गेहूं की ढेरियां ही ढेरियां लगी हैं।

हालात ऐसे हो गए हैं कि बस स्टैंड परिसर में लोगों के बैठने के लिए लगाई कुर्सियों व टिकट बूथों तक गेहूं की ढेरियां लगी हैं। बस स्टैंड पर पहुंचे यात्रियों ने जहां परेशानियां बताई वहीं मंडी अधिकारियों ने मजबूरी बताया है। हालात ऐसे ही रहे तो बस स्टैंड पर बसों की एंट्री बंद करनी पड़ेगी।

यात्रियों को हो रही परेशानी

बाढड़ा के बस स्टैंड पर बनी अनाजमंडी में यात्रियों के बैठने के लिए भी जगह नहीं बची है। यहां पहुंचे यात्री रूपेश और रामनिवास ने बताया कि अनाजमंडी के लिए स्कूल या खेल ग्राउंड में शिफ्ट किया जा सकता है। तपती गर्मी के बीच बस स्टैंड पर गेहूं की ढेरियां लगने से यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही हालात रहे तो यात्रियों के अलावा विद्यार्थियों को भी परेशानी होगी। गेहूं की खरीद शुरू भी नहीं हुई, बस स्टैंड को अनाजमंडी बनाने पर बसों का संचालन कैसे हो पाएगा। वहीं मंडी अधिकारी विकास कुमार ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर बाढड़ा बस स्टैंड को अस्थाई अनाजमंडी बनाया गया है। उठान को लेकर पूरी तैयारियां चल रही हैं और जल्द ही समस्या का हल हो जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static